Dard Shayari

Aina Hu Mere Saamne Aakar Dekho
Khud Nazar Aaoge Ankh Milakar Dekho
DiL Aapka He Jaan B Dedu Tum Par
Bas Mera Sath Zara DiLSe Nibha K Dekho,
*****************
Zehen Me Unki Yadon K Saye Hy
Aaj Fir Yaadon K Badal Chaye Hy
Wo Puchte Hai Mere Muskurane Ki Wajah
Kaise Kahe Ki Aaj Wo Fir Yaad Aaye Hy..
 *****************

Ye chhoti si yaade bada sila degi
Gulab ki tarah apka chehra khila degi
Mat bhulana hamari yaado ko
Ye yaade khud aapko bahot dukh degi..
 *****************

Sukun mil gaya badnam hokar,
Har ilzam pe bezuban hokar,
Log padh lenge aapki ankho me mohbbt meri,
Chahe aap inkar kar do anjan hokar..
*****************

Wo Mujhe Azad Nahi Krta
Mai B Azad Hone Ki Firyad Nahi Krta
Kabhi Kabhi To Wo Itna Yaad Aata Hai Ki
Mai B Zid Me Aakar Use Yaad Nahi Karta..
 *****************

Tum Khamosh Hum Preshan Se Kyu Hai
Tum Ziddi Hum Nadan Se kyu Hai
Apki Dosti Humari Dhdkan Hai
Par Aap Ye JanKar Bhi Anjan Se kyu Hai.
*****************

Teri Chahat Ab Meri Ankho Me Hai,
Tera Nasha Ab Meri Sanso Me Hai,
Mere Dil Ko Jo Ghayal Kar Jaye
Jaan Aisi Ada Sirf Teri Baaton Me Hai
 *****************

Pyar Karke Uska Intezar Hi Paya Hai
Tanhai Me B Use Har Pal Paya Hai
Mil Jaye Khuda To Puchenge Usse Ki
Kya Tune Har Baar Mujhe Hi Azmaya Hai.
*****************

Teri Dosti se Humei pyar hai kitna,
Izhaar Hum kar nahi sakte,
Humare liye Tu Uss KHUDA ki Tarah hai,
Jiska DEEDAR hum kar nahi sakte..
 *****************

Wo Dil ki Lgi ko Ada Samjne Lge
Do pal Roth k Guzre Jafa Samjne Lge
Wo Kya Jane ke Mai Kitna Roya unke Bin
Wo Bin Soche Samjhe Bewafa Samjne Lge
*****************

Koi Khud se Pyara hota hai
Koi Dil ka Sahara hota hai
Jaruri Nahi Jindagi har ksi se Pyari ho
aap Jaisa PYAR to jindki se bhi pyara hota hai.
 *****************

Dard bhara is jeevan ka afsana hai
Jis ko apna jaana wo hi begana hai
kis ko jakar zakhm ye apna dikhaye
acha hai chup chap ye ansu pee Jaye.
 *****************
Har sapna khushi ka pura nahi hota
Koi kisi ke bina adhura nahi hota
Jo rosan karta hai sab rato ko
Vo chand b to har rat ko pura nahi hota..

*****************
Gujra waqt dil ki
baat sunayega
kabi Sath the hm
har pl yaad ayega
gaur se palatna
Zindgi k panno ko
kabi na kabi to
Hamara naam ayega

 *****************
Mai UDAS Rehna Nahi Chahta Hu
Unki NAZAR Me Khas Rehna Chahta Hu
Unse Keh Do Hume CHOD Kar Na Jaye
Mai Har WAQT Unke Pas Rehna Chahta Hu..

*****************


Duniya Khatam Hoti Nahi
Mamuli Toofano Se
Isse to Qayamat Chahiye
Mehsoos Nahi Hota Hai Mujhe Apna Gum
Hume to Zamane ka Dard Chahiye.
*****************

No comments:

Post a Comment

Infolinks In Text Ads