LOVE SMS

Ae Dost Itna To YaaD Kiya Hota
Ek Pyaar Bhara Paigaam Bhej Diya Hota,
Kaise Jeete He Teri YaaD Me,
Ek Baar Haal To Pooch Liya Hota


Ik umaran di judai mere naseeb kar ke ,
Oh chla gayea gallan ajeeb kar ke ,
Wafa nu usdi main ki naam deva
Khud door ho gayea mainu kareeb kar k


Rulane ko apni kahani kafi hai,
ishq me 4 pal ki jindgani kafi hai,
dubne k liye samundar ki kya jrurat,
apni palko se tapka wo pani hi kafi hai.


Dosti k panno se bhari kitab ho aap
Risto k phulo me gulab ho aap
Kuch log kehte he k dost sache nhi hote,
Unke hr ek sawal ka jwab ho ap.join us


Hum Waqt Nahin Jo Gujar Jaayenge,
Hum Mousam Nahin Jo Badal Jaayenge,
Hum Toh Woh Aansoo He,
Jo Khushi or Gum 2no Mein Nazr Aayenge

Ik umaran di judai mere naseeb kar ke ,
Oh chla gayea gallan ajeeb kar ke ,
Wafa nu usdi main ki naam deva
Khud door ho gayea mainu kareeb kar k


Rulane ko apni kahani kafi hai,
ishq me 4 pal ki jindgani kafi hai,
dubne k liye samundar ki kya jrurat,
apni palko se tapka wo pani hi kafi hai.


Dosti k panno se bhari kitab ho aap
Risto k phulo me gulab ho aap
Kuch log kehte he k dost sache nhi hote,
Unke hr ek sawal ka jwab ho ap.join us


itna kyu chaha use ki bhulana sake,
Itna kyu pas gae ki door na ja sake,
Ab tanhai me baith kr sochte h,
Kyu chaha use jise kabhi pa na sake.


Mojudgi Jaruri Nhi,
Jaruri Ehsas He,
Hm Kahi Dur Nhi,
Apke Aas Pas He,
Dekhiye To Zara,
Ek Dost Ki Aankho Se,
Hm Hr Kadam,
Apke sath He.


Proposal of 5th clas boy to 7th class girl
Boy-I luv u
Girl-Stupid I m older than u
Boy-I m madly in love with u
Girl-Get lost
Boy-Didi plz...


Bate Krke Rula Beshak Dena
Mgr Chup Rh K kbi Saza Na Dena
Na De Sko Khusi
To Gam Hi Sahi
Bas1Wada Kro K Zindgi Me
Hame Bhula Na Dna


Koi Kehta He Mohbt Zher Hoti H
Koi Kehta H Mohbt Kehar Hoti H
Hum Kehte H
Jo Tdpati Rhe Sda Kinare K Lia
Mohbt 1Aisi Lher Hoti H

Girl-ur name?
boy-black lion
g-r u joking?
b-no,it means kaalu singh.
and ur's
girl-soft underwear
boy-r u joking?
girl-no it means
komal chadda.

No comments:

Post a Comment

Infolinks In Text Ads