hindisms

hindi sms, sms in hindi, only hindi, hindi sms,
Har Inayat Or Khushi Tumari Ho
Mahek Uthe Mehfil Jaha Hasi Tumari Ho
Koi B Lamha Tumara Udas Na Ho
Khuda Kare Jannat Jesi Jindagi Tumari Ho





Zindagi me aane wale bhi kam na honge,
Jane wale bhi kam na honge,
Maano na maano udaas ho jayegi Aapki zindagi, Jab satane walon me HuM na honge.

 Agr kabi apni dosti pr 'shaq' ho to 1 coin uchalna
agr head aya
to smjhna apni dosti pakki h
agr tail aya
to
to
"Dhire se coin palat dena yaar



KisMat Doosra Moka Nahi Deti,
Duniya Anjane Ko Panah Nahi Deti,
Zindagi Se Etna Pyar Mat Karna,
"Kyu Ki"
Maut Kabi Riswat Nahi Leti.



KisMat Doosra Moka Nahi Deti,
Duniya Anjane Ko Panah Nahi Deti,
Zindagi Se Etna Pyar Mat Karna,
"Kyu Ki"
Maut Kabi Riswat Nahi Leti.





hool Kbi Do Bar Nhi Khilte
Janam Kbi Do Bara Nhi Milte
U Milne Ko To Mil Jate He Log Hazar
DilSe Chahne Wale Dost
Bar_Bar Nahi Milte
Miss U




Suraj Pas Ho Na_Ho
Roshni Aspas Rehti He
Chand Pas Ho Na_Ho
Chandni Aspas Rehti He
A_DoST Aap Pas Ho Na_Ho
Apki Yaad Hamesa Sath Rehti He




BHAGWAN ne Chhota sa DIL Diya?
DiL me YAAD Rkhne k Liye ek DOST Diya
Lekin KISMAT ne Aisa mod diya
us DOST ne Kuch PAISO k Liye SMS Krna hi Chhod




Mohabat Wo Barish Ki Trah Hai
Jisko Chune Ki Khwahish Me
Hatheliya To Gili HoJati Hai
Magar Hath Khali Hi Reh Jata Hai..!



Humsafar To Sath Sath ChaLte He,
Raste To Bewafa BadaLte He,
Uska Chehra He Jab Se Meri Ankhon Me,
Jane Q Log Meri Ankhon Se JaLte Hai....

No comments:

Post a Comment

Infolinks In Text Ads