Hindi SMS

 Hindi Hindi SMS, Sms In hindi, Hindi SmS, Hindi SmS, SmS hindi, hindi SmS, Hindi SmS
Insaniyt Insan Ko insan Bna Deti He
Lagan Hr Muskil Ko Asaan Bana Deti He
Vrna Kon Jata Mandiro Me Puja Krne
Astha Hi Pathro Ko Bagwan Bana
Deti


Anshuwo ki Likhawat Ko Tum Padh Na Sakoge
Gile Kagaz Pe Tum Kuch Likh Na Sakoge
Yaad Aayegi Tumko Humari Baate
KhoKar Jab Tum Hume Paa Na Sakoge.



Mujhe Kisi Se Mohbbat Nahi Tere Siwa,
Mujhe Kisi Ki Zarurat Nhi Tere Siwa,
Meri Nazr Ko Thi Talas Jiski,
Kisi K Pas Wo Surat Nhi Tere Siwa.



*Dear*Kisi Ke Intzar Me Pagal Huye He
Har Jagah Akela Pakar Ghayal Huye He
Mout Nhi Krti Zindgi Si Bewafai
Shayad Isiliye Mout K Kaayal Huye
DilSe Kuch Der Usko Juda Rakhu
Mere Bas Me Nahi Mein Usko Khafa Rkhu
Nahi He Kuch B Mere DilMe Siwa Usk
Mai Usko Bhula Du To Yad Kya Rkhu...

DilSe Kuch Der Usko Juda Rakhu
Mere Bas Me Nahi Mein Usko Khafa Rkhu
Nahi He Kuch B Mere DilMe Siwa Usk
Mai Usko Bhula Du To Yad Kya Rkhu...


Tum Meri Yad Me Sulgo To Bura Lgta H
Tum Mere Didar Ko Trso To Bura Lgta H
1 Tmana H Faqat MujPe Mehrban Rho
Tum KisiKo Dekho To Bura Lgta H


Agar Humne Apne Gam Apko De Diye Hote
To Aap Apne Hosh Kho Diye Hote
Hum To Fir Bhi Muskura Rahe Hai
Khuda Kasam Aap Hote To Ro Diye Hote..


Nazro Me Ap Hmare Mehman Ban Gye
Batein Ki Aisi K Hmari Muskan Ban Gye
Pas Rehkr Bhi Log Hmare Na Ban Sake
Aap Door Rehkr v Hmari Jaan Bn gye.

Diya Apki Dehliz Pe Har Roj Jala Kre
Har Phool Apke Angan Me Khila Kare
Apka Hr Ek Rafar Ho Itna Hansi
Ki Hr Khushi Apke Sath Chala Kre



  Hindi Hindi SMS, Sms In hindi, Hindi SmS, Hindi SmS, SmS hindi, hindi SmS, Hindi SmS

No comments:

Post a Comment

Infolinks In Text Ads